Image: Google
Image: Google

    नई दिल्ली: कोरियन स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द अपना मोस्ट अवेटेड Galaxy Z Fold 3 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन पर कंपनी अभी काम कर रही है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस स्मार्टफोन के कैमरा और अन्य फीचर्स की जानकारी मिलती है। गिज्मोचाइन की रिपोर्ट के अनुसार, आगामी Galaxy Z Fold 3 स्मार्टफोन में वर्टिकल लाइन में तीन कैमरे और एक एलईडी फ्लैश लाइट दी जा सकती है। 

    अगर अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy Z Fold 3 के साथ S-पेन का सपोर्ट मिलेगा। जिसके ज़रिए यूज़र्स वीडियो कॉल के दौरान नोट बनाया जा सकता है। इसके अलावा कई टेक टिप्स्टर्स का कहना है कि इस स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। वहीं स्मार्टफोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट दिया जा सकता है। कंपनी ने अभी तक अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन लीक्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। 

    जानकारी के लिए बता दें कि Samsung ने पिछले साल Galaxy Z Fold 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 1,49,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन में 7.6 इंच की फुल HD+ फोल्डेबल डायनमिक एमोलेड इनफिन्टिव O डिस्प्ले दी गई है।