File Photo
File Photo

Loading

दिग्गज टेक कंपनी Samsung जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन Galaxy Z Flip 3 है. इस हैंडसेट से जुडी कई रिपोर्ट्स भी लीक हो चुकी हैं। जिसमें पता चलता है कि इस स्मार्टफोन को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसमें यूज़र्स को 120Hz डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जोे कि शानदार व्यूइंग एक्सपीरियंस देंगे। साथ ही यह दमदार बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। तो आइए जानते हैं इस फोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
लीक्स की मानें तो, Samsung Galaxy Z Flip 3 में 120Hz डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है।  स्मार्टफोन में 6.7 इंच या 6.9 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन को  Galaxy Z Flip 3 को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। 

Camera-
वहीं फोटोग्राफी की बात करें तो, Samsung Galaxy Z Flip 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन का प्राइमरी सेंसर 12MP का होगा। जबकि अन्य सेंसर्स और फ्रंट कैमरे के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Price-
टिप्स्टर एंथोनी ने पोस्ट के जरिए खुलासा किया है कि आगामी डिवाइस Samsung Galaxy Z Flip 3 को $1499 यानी करीब 1,09,000 रुपये की कीमत के साथ लाॅन्च किया जाएगा। जो कि पिछले डिवाइस की तुलना में $50 ज़्यादा महंगा होगा।