Samsung जल्द लॉन्च करेगी 7000mAh की जंबो बैटरी वाला ‘यह स्मार्टफोन’

Loading

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (Smartphone maker company Samsung) जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च (New smartphone launch) करने की तैयारी में है। खबर है कि कंपनी (Company) का यह नया स्मार्टफोन Galaxy M62 हो सकता है। ज्ञात हो कि, हाल ही में Samsung ने अपने मोस्ट अवेटेड Galaxy S21 सीरीज़ (Most awaited Galaxy S21 series) को लॉन्च किया था, जिसके तहत Galaxy S21, Galaxy S21 Plus और Galaxy S21 Ultra को पेश किया गया था, लेकिन अब चर्चा है कि कंपनी Galaxy M62 को जल्द ही बाज़ार (Market) में पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लीक्स (Leaks report) भी सामने आ चुके हैं। साथ ही यह कंपनी का एक बजट सेगमेंट स्मार्टफोन (Budget segment smartphone) हो सकता है।

Galaxy M62 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट FCC पर स्पाॅट भी किया जा चुका है। FCC सर्टिफिकेशन साइट पर Samsung Galaxy M62 माॅडल नंबर SM-M62F/DS नाम से स्पाॅट किया गया है। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन 7000mAh की जंबो बैटरी से लैस होगा, जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। साथ ही स्मार्टफोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे। यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट, 4जी वोएलटीई, ड्यूल बैंड वाई फाई और एनएफसी सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा।

हालांकि, कंपनी ने अभी तक Samsung Galaxy M62 की लॉन्चिंग डेट और फीचर्स को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है, साथ ही कोई भी ऐलान नहीं किया है। लेकिन लीक्स रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन को पिछले साल लाॅन्च हुए Samsung Galaxy M51 का सक्सेजर वेरिएंट माना जा रहा है। जिसे 22,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था।