Samsung का अगला स्मार्टफोन हो सकता है Galaxy F12, गीकबेंच पर लिस्ट हुआ Galaxy A02s

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तयारी में है। यह स्मार्टफोन Samsung Galaxy F12 हो सकता है, जो नया एफ-सीरीज़ का आगामी फोन प्रतीत हो रहा है। ज्ञात हो कि, इस सीरीज़ की शुरुआत कंपनी ने हाल ही में भारत में Galaxy F41 के लॉन्च के साथ की है। वहीं एक रिपोर्ट की माने तो, मॉडल नंबर SM-F127G वाला एक सैमसंग फोन लीक हो गया है। हांलाकि, इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह Galaxy F12 हो सकता है। 

SamMobile की एक रिपोर्ट में Samsung Galaxy F12 के बारे में कहा गया है कि कंपनी मॉडल नंबर SM-F127G के साथ एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। जिसे हो सकता है गैलेक्सी एफ12 या गैलेक्सी एफ12एस का नाम दिया जाए। साथ ही यह भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन भी Samsung Galaxy F41 की तरह, M-सीरीज़ के किसी एक स्मार्टफोन का रीब्रांडेड वेरिएंट हो। अभी तक, सैमसंग ने गैलेक्सी एफ12 या गैलेक्सी एफ12एस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।  

इसके अलावा Samsung के एक और फोन को कथित तौर पर गीकबेंच लिस्टिंग में देखा गया है। यह फोन मॉडल नंबर SM-A025G के साथ आता है, जिसे Galaxy A02s माना जा रहा है। लिस्टिंग में फोन 3 जीबी रैम, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर और एंड्रॉयड 10 के साथ दिखाया गया है। साथ ही इसे सिंगल-कोर टेस्ट में 756 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 3,934 स्कोर मिला है। हांलाकि, इस फोन के बारे में भी कंपनी ने कोई भी जानकारी नहीं दी है।