Image: Google
Image: Google

Loading

दिगाज टेक कंपनी Sony पिछले काफी समय से अपने नए स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में बनी हुई है।  कंपनी का यह आगामी फोन Sony Xperia 10 III है, जिस पर कंपनी अभी भी काम कर रही है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। जिसके बाद अब इस अपकमिंग फोन के रेंडर्स भी लीक हो गए हैं, जिनसे इसके फीचर्स की जानकारी मिली है।

मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट के अनुसार, Sony Xperia 10 III स्मार्टफोन के रेंडर्स OnLeaks ने साझा किए हैं। जिनसे पता चलता है कि कंपनी ने Xperia 10 III की स्क्रीन के चारों तरफ मोटे बेजल दिए हैं। साथ ही स्क्रीन का साइज़ 6 इंच होगा। यूज़र्स को इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा,  जिसका 12MP का प्राइमरी सेंसर होगा, जबकि 8MP का टेलीफोटो लेंस और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। साथ ही 8MP का पंच-होल सेल्फी कैमरा मौजूद रहेगा। 

वहीं सिक्यूरिटी के लिए Sony Xperia 10 III में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। साथ ही फ्रंट में दो स्पीकर दिए जा सकते हैं। जबकि कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5mm हेडफोन जैक, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर मिलेंगे।

लीक्स की मानें तो अगामी Sony Xperia 10 III को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। हांलाकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत और फीचर्स को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।