Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट, अगले साल हो सकता है लॉन्च

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung का A-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च होने वाला है। वह स्मार्टफोन Galaxy A12 है, जो इन दिनों अपनी लॉन्चिंग को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट भी लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें यह जानकरी मिली है कि इस मार्टफोने को ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है।मोबाइल इंडियन की रिपोर्ट की माने तो, Galaxy A12 SM-A125F_DSN मॉडल नंबर के साथ ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। हांलाकि, लिस्टिंग से इस स्मार्टफोन के फीचर्स की कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।इससे पहले Galaxy A12 को कंपनी की रशियन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था।

Specifications-
सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy A12 वॉटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। यूज़र्स को इस अगामी हैंडसेट में कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm हेडफोन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा और कुछ भी जानकारी साझा नहीं की गई है। 

Price-
लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Samsung Galaxy A12 स्मार्टफोन की कीमत मिड रेंज में रखी जा सकती है। वहीं इस स्मार्टफोन को नए साल की शुरुआत लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल, कंपनी ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग तारीख, कीमत और स्पेसिफकेशन्स की कोई भी जानकारी नहीं दी है।