TCL 20 5G स्मार्टफोन के रेंडर हुए लीक, जानें इसके संभावित कीमत

Loading

प्रसिद्ध टेक कंपनी TCL अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन TCL 20 5G है, यह स्मार्टफोन काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है। वहीं इस अपकमिंग स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे TCL 20 5G के रेंडर्स लीक की जानकारी मिली है। gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टिपस्टर Evan Blass ने अगामी TCL 20 5G के रेंडर्स साझा किए हैं, इससे लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। रेंडर्स के मुताबिक, TCL 20 5G स्मार्टफोन को अगले साल ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऐसी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

Specifications-
TCL 20 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है।इस फोन में Snapdragon 690 प्रोसेसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज दी जाएगी। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही फ़ोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और गूगल असिस्टेंट बटन का सपोर्ट भी मिलेगा।

अगर कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर मौजूद होगा। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा दिया जाएगा।               

Price-
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी TCL 20 5G स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखेगी और इसे कई कलर ऑप्शन्स के साथ ग्लोबल बाज़ार में पेश किया जाएगा।