Screengrab from a video posted on TecnoMobileInd/Twitter
Screengrab from a video posted on TecnoMobileInd/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno जल्द अपने नए स्मार्टफोन की सीरीज भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह अपकमिंग सीरीज Tecno Camon 17 सीरीज होगी। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon India पर लिस्ट किया गया है, जिससे इसका खुलासा होता है।

    हालांकि इसकी लॉन्चिंग डेट के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स से लैस होगा और इसमें यूज़र्स को पावरफुल बैटरी मिलेगी। 

    Specification

    Tecno Camon 17 स्मार्टफोन में 6.8 इंच की डॉट-इन डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G95 का प्रोसेसर इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जिसे 33W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। 

    Camera

    फोटोग्राफी के लिए Tecno Camon 17 सीरीज के स्मार्टफोन को 48MP सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। जबकि फोन के रियर पैनल पर क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसका मेन कैमरा 64MP का होगा, जो अल्ट्रा नाइट कैमरे के साथ आएगा।