Image: @techno_theory/Twitter
Image: @techno_theory/Twitter

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को Tecno Pova 2 नाम से जाना जाएगा। इस डिवाइस को कंपनी ने फिलीपीन्स में लॉन्च किया है। यह हैंडसेट कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसकी जंबो बैटरी है, जो लंबे समय तक यूज़र्स का साथ देने में सक्षम है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ…

    Specifications

    Tecno Pova 2 स्मार्टफोन में 6.9 इंच का फुल एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Helio G85 चिपसेट मौजूद है, जो 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं, यह हैंडसेट एंड्राइड 11 बेस्ड HiOS 7।6 पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 7,000mAh की बैटरी मौजूद है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसके अलावा डिवाइस में वाई-फाई, जीपीएस, 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं।

    Camera

    Tecno Pova 2 स्मार्टफोन क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का एआई लेंस मौजूद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है। 

    Price

    Tecno Pova 2 स्मार्टफोन को कंपनी ने PHP 7,990 यानी करीब 12,200 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस कीमत में यूज़र्स 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट खरीद सकते हैं। हालांकि, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस डिवाइस को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा।