Tecno Pova स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, इस दिन देगा दस्तक और ऐसे देखें लाइव इवेंट

Loading

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन पेश करने वाली है। यह नया हैंडसेट Tecno Pova है, जो चार दिसंबर को भारत में लॉन्च होगा। इस फोन का ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने टीज़र भी जारी किया था। जिससे यह बात साफ हो गई थी कि लॉन्चिंग के बाद इस फोन को बिक्री के लिए Flipkart पर उपलब्ध कराया जाएगा। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Tecno Pova स्मार्टफोन में 6.8 इंच के एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद होगा। फोन में Mediatek Helio G80 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 64GB स्टोरेज दी जाएगी। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी मौजूद रहेंगे। 

Camera-
Tecno Pova में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2-2MP के सेंसर मौजूद होंगे। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा मौजूद रहेगा। 

Launching Event And Price-
Tecno Pova का लॉन्चिंग इवेंट वर्चुअल ही रखा जाएगा। यह इवेंट चार दिसंबर को 12 बजे से शुरू होगा। आप इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकेंगे। वहीं, इस स्मार्टफोन की कीमत 10,000 से 15,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।