Tecno Spark 5 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जाने कीमत और खासियत  

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Techno ने अपना नया मोबाइल Tecno Spark 5 भारत में लॉन्च कर दिया हैं। इससे पहले कंपनी ने इस फोन को साउथ अफ्रीका में लॉन्च किया था। इसकी खासियत की बात करें तो इस फोन में दमदार बैटरी और प्रोसेसर मौजूद हैं।

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Techno ने अपना नया मोबाइल Tecno Spark 5 भारत में लॉन्च कर दिया हैं। इससे पहले कंपनी ने इस फोन को साउथ अफ्रीका में लॉन्च किया था। इसकी खासियत की बात करें तो इस फोन में दमदार बैटरी और प्रोसेसर मौजूद हैं। तो आइए जानते है इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारें में… 

Tecno Spark 5 Specification 
यह फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित HiOS 6.1 पर काम करता है। इस फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले (720×1,600 पिक्सल) दिया गया हैं। परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वाड-कोर MediaTek Helio A22 चिपसेट और 2GB RAM / 32GB स्टोरेज मौजूद हैं। इसके अलावा इस फोन में 5000 mAh की दमदार बैटरी हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Spark 5 Camera 
इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया हैं। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एआई शूटर हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

Tecno Spark 5 Price 
अब बात करते है इस फोन की कीमत के बारें में। कंपनी ने इस फोन की कीमत 7999 रुपये रखी है। यह फोन दो कलर ऑप्शन आइस जेडाइट और स्पार्क ऑरेंज के साथ आता हैं। इस फोन की सेल आज (22 मई 2020) से ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया पर शुरू हो गई है। वहीं, दूसरी तरफ ग्राहकों को इस स्मार्टफोन की खरीदी करने पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और 12 महीने के साथ 1 महीने की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी।