भारत में हुआ Tecno Spark Power 2 Air लॉन्च, जानें इसकी कीमत

Loading

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Tecno ने अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Tecno Spark Power 2 Air है। इस फोन की बिक्री 20 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से खरीद पाएंगे। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Tecno Spark Power 2 Air Specifications-
Tecno Spark Power 2 Air में 7 इंच की एचडी प्लस डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। या फोन HIOS 6.1 बेस्ड एंड्राइड 10 पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में क्वॉड-कोर Helio A22 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6000mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। इसके अलावा कैमरा की बात की जाए तो फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 13MP है। जबकि 2MP का बोकेह और माइक्रोलेंस मिलेगा। इसके अलावा एक अन्य कैमरा भी मौजूद है। साथ ही सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। 

Tecno Spark Power 2 Air Price-
इस स्मार्टफोन को 2GB रैम और 32GB का इनबिल्ट स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारतीय बाज़ार में 8,499 है। साथ ही इसे दो कलर ऑपशन्स Ice jadeite और Cosmic Shineमें पेश किया गया है।