File Photo
File Photo

Loading

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपने OnePlus 9 सीरीज़ को जल्द ही पेश कर सकती है। एक लीक रिपोर्ट की मानें तो, OnePlus 9 सीरीज़ को अगले साल मार्च तक भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। इस सीरीज़ के तहत तीन स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। GizmoChina की रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 9 सीरीज़ में एक रिफ्रेश मिड-प्रोडक्ट मिलेगा, जो कि OnePlus 8T लाइनअप जैसा ही होगा। ऐसे में इस सीरीज़ के तीसरे एडिशन OnePlus 9 Ultra की बजाय OnePlus 9T हो सकता है। 

Specifications-
OnePlus 9 सीरीज़ के नए स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 875 प्रोसेसर मौजूद हो सकता है। साथ ही एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा सकता है। डिस्पले सेंटर पंच होल कटआउट के साथ आएगा। OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन में NFC, ड्यूल स्टीरियो स्पीकर का सपोर्ट भी मिल सकता है। OnePlus 9 सीरीज़ के स्मार्टफोन 40W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। इसके सात ही इसे 65W वायर्ड चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा।

भारत में OnePlus स्मार्टफोन की डिमांड-
भारत में OnePlus स्मार्टफोन की डिमांड लगातार बढ़ रही है। लोगों को यह स्मार्टफोन काफी पसंद आ रहा है। कंपनी ने भारत में पिछले साल के मुकाबले इस साल तीसरी तिमाही में 104 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है। OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro ने तीसरी तिमाही में 16 फीसदी की शिपमेंट प्राप्त हुई है। OnePlus ने साल 2020 की तीसरी तिमाही में सभी 5G स्मार्टफोन शिपमेंट के मामले में तीन चौथाई का योगदान दिया है।