File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली. Xiaomi स्मार्टफोन लोगों को बहुत पसंद आते हैं। इस कंपनी के स्मार्टफोन्स (Smartphones) लोगों की वो हर चीज़ पूरी करते हैं, जो वह एक स्मार्टफोन से चाहते हैं। ऐसे में Xiaomi का Redmi Note 10 सीरीज इन दिनों बहुत चर्चा में बना हुआ है। यूज़र्स ट्विटर (Twitter) पर फोन के खराब टच और डिस्प्ले को लेकर ट्विटर करते नज़र आ रहे हैं। Redmi Note 10 सीरीज के तहत कंपनी ने Redmi Note 10 Pro Max, Redmi Note 10 Pro और Redmi Note 10 को पेश किया था। जिसे कंपनी के 20,000 के अंदर के सेगमेंट के फोन थे, जिसमे कंपनी ने AMOLED डिसप्ले दिया है। साथ ही कंपनी के स्टैंडर्ड मॉडल में 60Hz डिस्प्ले दिया था। जबकि प्रो मॉडल में कंपनी ने 120Hz डिस्प्ले और 240Hz टच स्क्रीन दिया था। 

    Redmi Note 10 सीरीज को लेकर कुछ यूज़र्स का कहना है कि यह स्मार्टफोन का टचस्क्रीन (Touchscreen) काम नहीं कर रहा है, साथ ही काफी स्लो प्रोसेस (Slow Process) भी कर रहा है। ट्विटर यूज़र तरुण शर्मा ने ट्वीट कर बताया है कि उनके एक फ्रेंड ने 18 मार्च को रेडमी नोट 10 खरीदा था और उसे दूसरे दिन ही उसे फोन में दिक्कत आने लगे। जिसमें टाइपिंग प्रॉब्लम भी शामिल है। वहीं कुछ का कहना है कि इन स्मार्टफोन की टचस्क्रीन कई बार रिस्पॉन्स करना बंद कर देती है। 

    एक यूजर ने Redmi Note 10 सीरीज की शिकायत करते हुए MiIndiaSupport को टैग करके ट्वीट किया है कि, स्मार्टफोन में आ रही समस्या की वजह से उन्होंने अपना फोन ही बदल लिया है। वहीं नए डिवाइस में भी कुछ समस्या आ रही, जिसे लेकर सर्विस सेंटर का कहना है कि नए सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए उन्हें दो महीने का इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस विषय पर कोई बयान नहीं दिया गया है।