Vivo V20 Pro 5G स्मार्टफोन आज होगा भारतीय बाज़ार में पेश, लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo आज अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Vivo V20 Pro 5G है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को सितंबर में थाईलैंड में लॉन्च किया जा चुका है, जिससे पता चला है कि यह बेहद शानदार फीचर्स के साथ आता है। साथ ही 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है। वहीं अब लॉन्च से पहले इस फोन की कीमत लीक हो गई है। 

इस फोन को दो रिटेल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। फोन को रिलायंस डिजिटल और क्रोमा की वेबसाइट पर इस फोन को लिस्ट किया गया है। जहां पता चला कि फोन 29,990 रुपये में पेश किया जा सकता है। हालांकि ये कितनी कीमत में आएगा, इस बात का खुलासा फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा।

Specifications-

  • Vivo V20 Pro 5G में 6.44 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। ये फोन Android 11 के साथ Funtouch OS 11 पर काम करता है। साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G मोबाइल प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 8 जीबी RAM और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
  • पावर बैकअप के लिए Vivo V20 Pro 5G में 4000mAh बैटरी दी गई है,  जो कि 33 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi, GPS/ A-GPS/ NavIC, और USB Type-C port मिलेगा।    Vivo V20 Pro 5G में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जो कि 64mp, 8mp और 2mp के साथ आएगा। वहीं के लिए फोन में डुअल कैमरे मिलेंगे। इसमें 44mp और 8mp का फ्रंट कैमरा सेटअप दिया जाएगा।