Vivo V20 Pro स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत

Loading

प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी V20 सीरीज़ के तहत V20 Pro को पेश कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में V20 SE और V20 को भारत में पेश किया था। Vivo के इस अगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं। वहीं, अब टेक टिपस्टर सुधांशु ने Vivo V20 Pro स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख का खुलासा किया है। 

टेक टिपस्टर सुधांशु ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सूत्रों के मुताबिक,  Vivo अपने नए स्मार्टफोन Vivo V20 Pro को 25 नवंबर को भारत में पेश करेगी। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

Vivo V20 Pro Specifications-
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में 6.44 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 765G प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मौजूद हो सकता है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जा सकता है। वहीं फ्रंट में 44MP का सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा। इसके अलावा और अधिक जानकारी नहीं मिली है। 

Vivo V20 Pro Price-
सामने आई मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, कंपनी अपने अपकमिंग Vivo V20 Proस्मार्टफोन की भारत में कीमत 30,000 रुपये रख सकती है। इसके अलावा इस फोन को कई कलर ऑप्शन्स में खरीदा जा सकेगा।