Vivo V20 Pro जल्द होगा भारत में लॉन्च, इस दिन देगा दस्तक

Loading

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo के V-सीरीज़ का नए स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का एलान हो चूका है। यह स्मार्टफोन Vivo V20 Pro है, जिसे भारतीय बाज़ार में 2 दिसंबर को पेश किया जाएगा। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। वहीं इसे दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट भी मिला है। तो आइए आपको बताएं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Vivo V20 Pro स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 765G प्रोसेसर से लैस है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है।    

Camera-
कैमरा की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का है, जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर दिए गए हैं। वहीं फ्रंट में 44MP का प्राइमरी सेंसर है और 8MP का सेकेंडरी सेंसर शामिल है।

Price-
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने Vivo V20 Pro की कीमत 29,990 रुपये रखेगी। साथ ही इस डिवाइस को कई कलर ऑप्शन्स के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा।