भारत में 13 अक्टूबर को लॉन्च होगा Vivo V20 स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले सामने आई कीमत

Loading

चीन की प्रसिद्ध स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo V20 का इंतजार कर रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। यह स्मार्टफोन भारत में कल यानि 13 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है। जिसका खुलासा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पहले ही कर चूका है, साथ इस Flipkart ने इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी थी। लेकिन लॉन्च से एक दिन पहले इस स्मार्टफोन से जुडी एक और नया ट्वीट सामने आया है, जिसमें इस स्मार्टफोन की कीमत का ज़िक्र किया गया है। 

Vivo V20 स्मार्टफोन को लेकर टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने जानकारी दी गई है कि भारत में इस दमदार स्मार्टफोन को 24,990 रुपये की कीमत में पेश किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। 

Launch-
Vivo V20 को भारतीय बाज़ार में 13 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन को Flipkart के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। Vivo V20 स्मार्टफोन को वर्चुअल इवेंट के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा।  

Specifications-
आपको बता दें कि Vivo V20 को हाल ही में यूरोप में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, साथ ही यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है। 

Camera-
फोटोग्राफी के लिए Vivo V20 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 64MP का है। जबकि 8MP का सेकेंडरी सेंसर और 2MP का वाइड एंगल लेंस दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में खास कैमरा फीचर्स के तौर पर बोकेह इमेज के लिए f/2.4 लेंस दिया मौजूद है। वहीं सेल्फी लिए फोन में 44MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।