Image: Google
Image: Google

Loading

Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ होगा। हाल ही में कंपनी ने चीन में Vivo X60 सीरीज़ को लॉन्च किया था, जिसके तहत दो स्मार्टफोन Vivo X60 और Vivo X60 Pro को पेश किया गया था। अब इसी सीरीज़ को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी नया स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ को जल्द ही लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन से जुडी कई रिपोर्ट भी सामने आ गई है। वहीं अब पता चला कि कंपनी इस स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर चीन में 21 जनवरी को लाॅन्च किया जाएगा।

Specifications-
चाइनीज रिटेल साइट के अनुसार Vivo X60 Pro+ को दो वेरिएंट में लाॅन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंट 8GB + 128GB स्टोरेज है और दूसरा वेरिएंट 12GB + 256GB स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। Vivo X60 Pro+ स्मार्टफ़ोन को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। साथ ही इसमें यूज़र्स को 55W सुपर फ्लैश फास्ट चार्जिंग (55W Super Flash Fast Charging) सपोर्ट मिलेगा। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध होगा।

Camera-
लीक्स के मुताबिक, Vivo X60 Pro+ में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। जबकि इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइ एंगल लेंस, 13MP का पोट्रेट लेंस और 8MP का टेलिफोटो लेंस मौजूद होगा। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया जाएगा। 

Price-
Gizmochina के मुताबिक, Vivo X60 Pro+ को चीन में 21 जनवरी को शाम 7.30 बजे लाॅन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन चीन की जेडी काॅम पर भी लिस्ट किया गया है। जिससे जानकारी मिलती है कि इस स्मार्टफोन को डीप ओसियन ब्लू और क्लासिक ओरेंज कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा।