Image: Google
Image: Google

Loading

Vivo X60 सीरीज़ का नया हैंडसेट आज यानी 21 जनवरी को लॉन्च होने वाला है। यह आगामी स्मार्टफोन Vivo X60 Pro+ है। चीन की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के टीज़र को लिस्ट किया गया है। वहीं इस फोन की प्री-बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। हालांकि, इस फोन की असल कीमत का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। ज्ञात हो कि पिछले साल चीन में Vivo X60 सीरीज़ को लॉन्च किया था, जिसके तहत दो स्मार्टफोन Vivo X60 और Vivo X60 Pro को पेश किया गया था। 

Specifications-
Vivo X60 Pro+ को दो वेरिएंट में लाॅन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन का एक वेरिएंट 8GB + 128GB स्टोरेज है और दूसरा वेरिएंट 12GB + 256GB स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। Vivo X60 Pro+ स्मार्टफ़ोन को Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। इस सीरीज़ को 33W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के स्टैंडर्ड मॉडल में 4,300mAh की बैटरी दी जा सकती है। इसमें सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर उपलब्ध होगा।

Camera-
लीक्स के मुताबिक, Vivo X60 Pro+ में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। जबकि इसमें 13MP का अल्ट्रा वाइ एंगल लेंस, 13MP का पोट्रेट लेंस और 8MP का टेलिफोटो लेंस मौजूद होगा। वहीं वीडियो काॅलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा दिया जाएगा।