दमदार बैटरी के साथ Vivo Y20A स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Loading

स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपना एक नया स्मार्टफ़ोन (Smartphone) भारत (India) में लॉन्च (Launch) कर दिया है। कंपनी (Company) का यह नया स्मार्टफ़ोन (New Smartphone) Y-सीरीज़ (Y-Series) का लेटेस्ट (Latest) Vivo Y20A है। यह फ़ोन शानदार फीचर्स (Features) से लैस है, साथ ही इसे दो कलर ऑप्शन (Colour Option) में पेश किया गया है। इस फ़ोन में दमदार बैटरी (Battery) का भी सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

Specifications-
Vivo Y20A स्मार्टफोन में 6.51 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। इसमें बेहतर परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 439 दिया गया है, जो 3GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। यह फ़ोन एंड्राइड 11 पर आधारित FunTouch OS 11 पर काम करता है। Vivo Y20A स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की जंबो बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में ब्लूटूथ 4.2, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Camera-
फोटोग्राफी कि बात करें तो Vivo Y20A स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें पहला 13MP का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 2MP का बोके लेंस और तीसरा 2MP का मैक्रो लेंस है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है।

Price-
Vivo Y20A स्मार्टफोन को भारत में 11,490 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया है। इस कीमत में ग्राहक 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को Nebula ब्लू और Dawn व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा। वहीं इसे बिक्री के लिए 2 जनवरी 2021 से कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।