Vivo Y52s का नया वर्जन हुआ लॉन्च, शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी से है लैस

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है. कंपनी का यह नया डिवाइस Vivo Y52s (T1 Version) है, जिसे कंपनी ने घरेलू बाजार में लॉन्च किया है. स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं, जो इस हैंडसेट को और भी खास बनाने में मदद करते हैं. वहीं इसमें यूज़र्स को पावर बैकअप के लिए दमदार बैटरी भी दी गई है. तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से… 

    Specifications-

    Vivo Y52s स्मार्टफोन में 6.58 इंच का फुल एचडी प्लस एलसीडी है. बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन Snapdragon 480 प्रोसेसर दिया गया है, साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड Origin OS 1.0 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है, जबकि यह डिवाइस डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है। पावर बैकअप के लिए Vivo Y52s स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

    Price-

    Vivo Y52s (T1 वर्जन) की कीमत 2,099 चीनी युआन यानी लगभग 23,900 रुपये है। इस कीमत में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट मिलेगा। यह हैंडसेट Coral Sea, Monet और Titanium Grey कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक यह जानकारी साझा नहीं की है कि इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में कब लॉन्च किया जाएगा।