दमदार फीचर्स के साथ Vivo Y73 स्मार्टफोन जल्द देगा भारत में दस्तक, इतनी हो सकती है कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Vivo जल्द अपना Y-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Vivo Y73 है, जिसे भारत में लॉन्चिंग करने की घोषणा कर दी गई है। यह अपकमिंग हैंडसेट कंपनी वेबसाइट पर लिस्ट है। इस स्मार्टफोन का टीजर कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जारी किया गया है। टीजर में डिवाइस को देखा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक Vivo Y73 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की गई गई है। 

    टीजर वीडियो को देखें तो अपकमिंग Vivo Y73 स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही स्मार्टफोन में बैक-पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह डिवाइस स्काई ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा टीजर से अधिक जानकारी नहीं मिली है।

    Specifications

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y73 स्मार्टफोन में HDR 10 सपोर्ट करने वाला 6.44 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद रहेगा। वहीं इस हैंडसेट में लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाएगा। इसके अलावा डिवाइस में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Helio G95 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी, जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकेंगे।

    Battery And Connectivity

    Vivo Y73 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा डिवाइस में कनेक्टिविटी के डिवाइस में 4G, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं।

    Price

    लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo Y73 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 20,000 रुपये के आसपास पेश किया जा सकता है। साथ ही इसे कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है।