Yahoo Mobile का पहला स्मार्टफोन ZTE Blade A3Y हुआ लॉन्च, जानें सब कुछ

Loading

Yahoo Mobile ने अपना सेल्फ ब्रांडेड स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन ZTE Blade A3Y है, जिसे हाल ही में यूएस मार्केट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन काफी दिनों से चर्चे में भी था। इस मोबाइल के द्वारा कंपनी ने स्मार्टफोन मार्कट में एंट्री की है। ZTE Blade A3Y स्मार्टफोन का निर्माण ZTE द्वारा किया गया है, लेकिन इसे बाज़ार में Yahoo ब्रांड के तहत ही बेचा जाएगा। वहीं यह स्मार्टफोन इस ब्रांड का पहला स्मार्टफोन है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में…
 
Specifications-
Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी फुलविज़न डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड ओएस पर आधारित स्मार्टफोन quad core MediaTek Helio A22 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128GB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को 2,660mAh की बैटरी मिलेगी। वहीं फोटोग्राफी की बात करें तो, इस स्मार्टफोन में 8MP का रियर कैमरा दिया गया है, जो कि ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन की सुरक्षा के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है, जो कि बैक पैनल में मौजूद है।
 
Price-
Yahoo Mobile ZTE Blade A3Y की कीमत $50 यानि लगभग 3,700 रुपये है। इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को अनलिमिटेड टॉकटाइम और 4G LTE डाटा की सुविधा मिलेगी। यह स्मार्टफोन Yahoo Mobile सर्विस और Verizon network के साथ उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन ग्रेप जेली कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। अन्य देशों में इसके लॉन्च को लेकर कोई जनकतरो साझा नहीं की गई है।