आमिर खान ने शेयर किया ”लाल सिंह चड्ढा” का मोशन पोस्टर

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर को शेयर करते हुए ने

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर को शेयर करते हुए ने लिखा- क्या पता हम में है कहानी, या है कहानी में हम. इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं.

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ अगले साल 2020 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है.आमिर खान संग इस फिल्म में करीना कपूर नजर आएंगी. इस फिल्म को को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है.

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है.इस फिल्म में आमिर खान टॉम हैंक्स का किरदार निभाते दिखाई देंगे. हॉलीवुड की इस फिल्म को कई ऑस्कर अवार्ड मिले हैं. ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी. हॉलीवुड की ये फिल्म विन्सटन ग्रूम के 1986 में आए नॉवेल पर बेस्ड है.