‘द बिग बुल’ टीजर में Abhishek Bachchan का दिखा जबरदस्त अंदाज, रिलीज डेट को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

    Loading

    The Big Bull teaser: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बहुत जल्द फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) में अहम किरदार में दिखाई देंगे। पिछले दिनों मेकर्स ने फैंस के लिए फिल्म का दमदार पोस्टर रिलीज किया था। इसके बाद से दर्शक ‘द बिग बुल’ फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी बीच ‘द बिग बुल’ का टीजर रिलीज किया गया है साथ ही रिलीज डेट भी फाइनली की गई है। 

    अभिषेक बच्चन ने अधिक जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा ‘ पेश है ‘द बिग बुल’… सभी घोटालों की मां !!! 19 मार्च को ट्रेलर आउट। # TheBigBull 8 अप्रैल को ही रिलीज हो रही है @disneyplushotstarvip पर, बने रहिए! #DisneyPlusHostarMultiplex’ देखें ‘द बिग बुल’ का दमदार टीजर- 

     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

    इस ऐलान के साथ ही फाइनल हो गया है कि ‘द बिग बुल’ का ट्रेलर 19 मार्च को रिलीज होगी और यह फिल्म 8 अप्रैल को डिज्नी हाटस्टार पर रिलीज होगी। 

    अभिषेक बच्चन की यह फिल्म साल 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर आधारित है। एक जमाने में हर्षद मेहता का स्टॉक मार्केट में बड़ा नाम था। इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी (Kookie Gulati) ने किया है अभिषेक इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ‘द बिग बुल’ ने अभिनेता अभिषेक के अलावा इलियाना डीक्रूज, सोहम शाह और निकिता दत्ता जैसे दमदार कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।