amitabh-bachchan-and-emraan-hashmi-mystery-thriller-film-chehre-in-theatres-on-30th-april-2021

यह फिल्म पहले जुलाई, 2020 में रिलीज होने वाली थी।

    मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। यह फिल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

    हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक और रिलीज डेट के बारे में जानकरी दी है। दोनों एक्टर्स ने अपने पोस्ट के कैप्शन  में लिखा है, ‘‘असली चेहरे का पता लगाएं। बहुप्रतीक्षित मिस्ट्री-थ्रिलर 30 अप्रैल से सिनेमाघर में।’’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

    निर्देशक रुमी जाफरी की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी के अलावा अन्नू कपूर, क्रिस्टल डि’सूजा, दृथिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी नज़र आने वाले हैं। ‘चेहरे’ (Chehre) का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले हुआ है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

    बता दें कि, यह फिल्म पहले जुलाई, 2020 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कोरोना महामारी के चलते इसकी रिलीज की तारीख टल गई। ‘चेहरे’ 2021 में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पहली फिल्म होगी। इसके बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ 18 जून को रिलीज होनी है। वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की फिल्म ‘मुंबई सागा’ 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।