क्या अनन्या पांडे की ”पति पत्नी और वो” का रिजल्ट SOTY2 को मात देगा?

मुंबई, डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्दी ही फिल्म ''पति पत्नी और वो'' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक

मुंबई, डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्दी ही फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आने वाले है. अनन्या पांडे की ये दूसरी फिल्म है. यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

जहां अनन्या की पहली फ़िल्म कॉलेज की मस्ती से भरपूर थी, उनकी दूसरी फिल्म में वो एक नौकरीपेशा युवती हैं जिसे एक शादीशुदा मर्द से प्यार हो जाता है। फ़िल्म में दर्शकों की वाहवाही बटोरने वाली भूमि पेडनेकर भी हैं जिनकी हालिया रिलीज़ बाला ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज़्यादा की कमाई करी है। अनन्या की पहली फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास चली नहीं। लेकिन लोगों को वो काफी पसंद आईं। 
 
अनन्या के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ ने भी काम किया है. इस फिल्म से बॉलीवुड में तारा ने भी अपना डेब्यू किया था. उसके बाद तारा सुतारिया की दूसरी फिल्म मरजावां रिलीज हुई. इस फिल्म में तारा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख भी थे. लेकिन ये फिल्म दर्शको को ज्यादा पसंद नहीं आई. हालाँकि फ़िल्म का संगीत काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म ने अभी तक भारत में 56.8 करोड़ और विदेशों में 6.04 करोड़ कमाई की है, इस फिल्म ने कुल मिलाकर 62.84 करोड़ का बिजनेस किया है।
 
बात करे करण जौहर के दूसरे स्टूडेंट यानी टाइगर श्रॉफ की तो वो इस साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ में नजर आये थे. इस फिल्म में वो ऋतिक रोशन के शिष्य की भूमिका में नजर आये थे. यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आई.यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘वॉर’ ने कमाई के मामले में कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने अपने एक्शन सीक्वेंस से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।  
 
अब बात करते है करण की तीसरी स्टूडेंट यानी अन्याय की. फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ अनन्या की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में अनन्या एक अलग किरादर में नजर आने वाली है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या कहा कि उन्हें हमेशा कुछ नया करने का मौका मिल रहा है. हर किरादर से कुछ नया सिखने को मिलता है. इस फिल्म के बाद अन्याय के पास एक और फिल्म है. अनन्या जल्द ही अली अब्बास जफ़र के प्रोडक्शन ‘खाली पिली’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म में अनन्या के साथ ईशान खट्टर नजर आने वाले है.
 
‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अपनी दूसरी फिल्म में कुछ खास नहीं कर पायी. लेकिन अब देखना यह है कि अनन्या अपनी दूसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ क्या कमाल दिखाती  है.