अंदाज अपना अपना 2: रवीना टंडन ने बताई ऐसी होगी फिल्म की शुरुआत

मुंबई, पिछले कई दिनों से साल 1994 में रिलीज हो चुकी फिल्म अंदाज अपना अपना के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है. खबर मिली थी कि फिल्म के सीक्वल में सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर अमर और प्रेम के किरादर

मुंबई, पिछले कई दिनों से साल 1994 में रिलीज हो चुकी फिल्म अंदाज अपना अपना के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है. खबर मिली थी कि फिल्म के सीक्वल में सलमान खान और आमिर खान एक बार फिर अमर और प्रेम के किरादर में नजर आने वाले है. हालांकि, इस फिल्म में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन नजर आएंगी की नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म को पिछले साल यानि 2019 को 25 साल पुरे हो गए है.

हाल ही में करीना कपूर खान के शो वॉट विमेन वॉन्‍ट में रवीना टंडन नजर आयी थी. इस शो के दौरान करीना ने रवीना से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बातचीत की. इसी बातचीत में रवीना ने फिल्म अंदाज अपना अपना 2 को लेकर बातचीत की. 

रवीना ने कहा, मैंने एक बार मजाक किया था कि, "जब अंदाज अपना अपना 2 बनेगी. तो उस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख़ खान के साथ दो 21 साल की नई एक्ट्रेस नजर आएँगी. उस वक्त फिल्म की शुरुआत कैसे होगी, मेरी और लोलो (करिश्मा कपूर)की फोटो पर हार होगा और अमर और प्रेम रोते हुए कह रहे है की हमारी बीवियों का देहांत हो गया. और फिर उनकी नयी लव स्टोरी शुरू होगी". 

रवीना आगे यह भी कहा, फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा महिलाओं को ही उनके लुक के लिए जज करते है. मीडिया हमेशा से महिलाओं को ही उनके चेहरे को लेकर सवाल करते है. क्या हमारे एक्टर अपने फेस के साथ कुछ नहीं करते, वो लोग भी अपने लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट करते है.