फिल्म ”शुभ मंगल ज्यादा सावधान” पर अमेरिकी राष्ट्रपति का कमेंट,आयुष्मान ने दिया रिएक्शन

फिल्म ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' शुक्रवार को रिलीज हुई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहें है। इस फिल्म को भारत के अलावा अन्य देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ शुक्रवार को रिलीज हुई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहें है। इस फिल्म को भारत के अलावा अन्य देशों में भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने की है उन्होंने एक ट्वीट  किया है,  जिसपर आयुष्मान खुराना ने प्रतिसाद दिया। लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम के पांचवें संस्करण में आयुष्मान खुराना ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को  धन्यवाद दिया देते हुए कहा कि, ‘उम्मीद करता हूं आप अमेरिका में LGBT समुदाय के लोगों के लिए और ज्यादा काम करेंगे।’ जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है, इस फिल्म में दर्शया गया है कि आज भी लोग कैसे समलैंगिकता को अपनाने में हिचकिचा रहें हैं।

 आयुष्मान खुराना के सबसे करीब है ये फिल्म

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पर ब्रिटिश मानवाधिकारा कार्यकर्ता पीटर टैटचेल ने ट्वीट को रिट्वीट किया है और  ‘ग्रेट’ लिखा है। उन्होंने  इस फिल्म का एक पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘बॉलीवुड  में एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई है। समलैंगिकता को भारत में वैध करने के बाद इस फिल्म के जरिए देश के बुजुर्गों को जीतने और साथ ही समलैंगिकता के प्रति जागरुक किया जा रहा है। वाह।’ 

 Great! https://t.co/eDf8ltInmH