राजकुमार राव पर भारी पड़े आयुष्मान खुराना, महेश मांजरेकर की ‘वीर सावरकर’ में आएंगे नजर

आयुष्मान के पास इस समय 'डॉक्टर जी' नाम की फिल्म है। कोरोना महामारी के कारण इसकी शूटिंग रुकी हुई है।

    Ayushmann Khurrana to play Veer Savarkar on big screen, will play freedom fighter in Mahesh Manjerkar’s film: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करीबी दोस्त और फिल्ममेकर संदीप सिंह (Sandeep Ssingh) ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म को लेकर ऐलान किया था। इसके साथ ही संदीप सिंह ने बताया था कि वह बहुत जल्द स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर (Veer Savarkar) पर फिल्म बनाएंगे। इसके साथ ही निर्देशन के लिए संदीप ने दिग्गज एक्टर और फिल्ममेकर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) को ऑन बोर्ड लेने की बात भी कही थी। लेकिन वीर सावरकर के किरदार में कौन नजर आएगा इसको लेकर मीडिया में कई बाते आई। कभी इस रोल के लिए राजकुमार राव का नाम आगे आया तो कभी रणदीप हुड्डा को फाइनल करने की खबर सामने आई। इसी बीच मेकर्स ने अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने नाम पर पक्की मोहर लगी है। 

    रिपोर्ट की मानें तो, महेश मांजरेकर और संदीप सिंह मिलकर इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की योजना बना रहे है। इस फिल्म में लीड के तौर पर आयुष्मान खुराना का नाम आगे हैं। बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि मेकर्स  राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना में से किसी एक को इस किरदार के लिए साइन करना चाहते थे। इसके बाद आखिर में आयुष्मान को फाइनल किया गया है। मेकर्स का मानना था कि सावरकर का रोल वो स्टार करे जिसकी पर्दे पर मौजूदगी दमदार हो।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

     

    स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर फिल्म के लिए मेकर्स ने अभिनेता आयुष्मान से बात कर ली है। बहुत जल्द अभिनेता फिल्म से जुड़ी बाकी फॉर्मेलिटी पूरी कर लेंगे। मालूम हो कि आयुष्मान के पास इस समय ‘डॉक्टर जी’ नाम की फिल्म है। कोरोना महामारी के कारण इसकी शूटिंग रुकी हुई है। इसके अलावा अभिनेता बहुत जल्द ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’, ‘अनेक’ जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।