bollywood-actor-shah-rukh-khan-has-a-major-role-in-rocketry-pathan-to-release-in-2022

यशराज फिल्म्स की पेशकश ‘पठान’ (Pathan) को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं।

    मुंबई. बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर हैं। किंग खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathan) इस साल रिलीज़ नहीं होगी। फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को अगले साल रिलीज़ करने का फैसला किया है। लेकिन, शाहरुख़ के फैंस उन्हें इस साल बड़े पर्दे पर देख सकते हैं।

    दरअसल, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) निर्देशक आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ (Rocketry) में नज़र आने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई हैं और जल्द ही इसकी रिलीज डेट का ऐलान होने वाला है।   

    यशराज फिल्म्स की पेशकश ‘पठान’ (Pathan) को सिद्धार्थ आनंद निर्देशित कर रहे हैं। पठान की शूटिंग मुंबई में यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में ही शुरू हुई। इस फिल्म में शाहरुख़ (Shah Rukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा जॉन अब्राहम फिल्म में विलने की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग विदेश में होने वाली हैं। 

    ‘पठान’ (Pathan) की रिलीज डेट आगे बढ़ने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी। तरण आदर्श के ट्वीट में बताया कि – ‘शाहरुख खान की पठान फिल्म साल 2021 में नहीं बल्कि 2022 में रिलीज होगी।’ 

    हाल ही में  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक वीडियो जारी करके अपने फैंस से वादा किया था कि वह इस साल पर्दे पर जरूर दिखेंगे। लेकिन, शाहरुख़ ने यह वादा फिल्म पठान के लिए नहीं किया था। पिछले 2- 3 दिन से एक के बाद एक कई फिल्म की रिलीज़ डेट का ऐलान हुआ है। जिसके चलते अब यशराज फिल्म्स ने पठान को अगले साल रिलीज करने का फैसला किया है।