फिल्म 83: कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में दिखी दीपिका पादुकोण

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के आने वाली फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण नजर आ रही है. बता दे कि, फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. इस पोस्टर में रणवीर सिंह की पत्नी दीपिका पादुकोण नजर आ रही है. बता दे कि, फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले है, तो वही दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आने वाली है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका रोमी भाटिया के किरदार में नजर आ रहे है. इस पोस्टर r रणवीर और दीपिका काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे है.

रोमी भाटिया का किरादरा निभाने के बारे में दीपिका ने कहा, फिल्म 83 का एक छोटा सा हिस्सा बनकर काफी खुश हूँ . खेल जगत के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित क्षणों पर बनी फिल्म में काम करना मेरे लिए सम्मान की बात है. अपने पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में एक पत्नी की कितनी अहम भूमिका होती है. यह मैंने मेरी माँ से सीखा है. मेरे लिए फिल्म 83 हर एक महिला को  समर्पित है, जो अपने पति के सपने पुरे करने में उनका साथ देती है.  

बता दे कि, फिल्म 83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है. यह फिल्म भारत ने पहली बार 1983 में कपिल देव की कप्तानी में वर्ल्ड कप जितने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में दीपिका एक्टिंग के अलावा प्रोडयूसर भी है. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है. साथ ही यह फिल्म हिंदी के अलावा, तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज होने वाली है.