thalaivi-movie-kangana-ranaut-calls-it-a-wrap-calls-it-opportunity-of-a-lifetime

डायरेक्टर विजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट और फ़िल्म 'थलाइवी' (thalaivi) से जुड़े एक-एक सितारों के लिए ये फ़िल्म उनके जीवन की सबसे बड़ी मेहनत हैं।

    ‘Thalaivi’ trailer: इस साल एक्ट्रेस कंगना रनौत के लिए उनका जन्मदिन होगा सबसे ज्यादा यादगार क्योंकि 23 मार्च के दिन ही होगा उनके जीवन की अब तक की सबसे बड़े फिल्मो में से एक ‘थलाइवी’ (thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च होगा। ट्रेलर लॉन्च इवेंट को यादगार बनाने के लिए कंगना और फ़िल्म ‘थलाइवी’ की टीम कोई कसर नही छोड़ रही हैं। इसकी शुरूवात हो रही हैं बॉलीवुड की रानी कंगना रनौत के जन्मदिन से होगी। डायरेक्टर विजय के इस ड्रीम प्रोजेक्ट पर काफी मेहनत करते दिखाई दिए।  ‘थलाइवी’ में बेहतरीन अभिनेत्री और तमिलनाडु की राजनीति को अपने उदारता और प्यार से नए आयाम स्थापित करने वाली  जयललिता की जीवन की असाधारण पहलुओं को फिल्म के जरिए दिखा जाएगा। 

    एक प्रभावशाली शक्शियत के जीवन को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए कंगना रनौत ने भरतनाट्यम से लेकर तमिल भाषा तक पर मेहनत की हैं। और तो और जयललिता के हाव-भाव को अपने आप मे हूबहू उतारने के लिए कंगना ने जी- तोड़ मेहनत की हैं। ‘थलाइवी’ (thalaivi) फिल्म में कंगना रनौत साउथ अभिनेता अरविंद स्वामी  के साथ भी स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिनेता अरविंद स्वामी यम.जी रामचंद्रन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    हाल ही में मेकर्स ने जयललिता के जयंती पर ‘थलाइवी’ को 23 अप्रैल 2021 को पैन इंडिया पर रिलीज करने की घोषणा भी की। बता दें, कंगना रनौत को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है।