Filming of Rajkumar Rao and Bhumi Pednekar's film Badhaai Do in January 2021

मुंबई. आयुषमान खुराना की अगुवाई वाली राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘बधाई हो’ का सीक्वल अगले साल की शुरुआत में रिलीज़ होने वाला हैं। सीक्वल में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर, आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा ​​की जगह लेंगे, जो मूल निर्माता जंगली पिक्चर्स द्वारा समर्थित है।

रविवार को ट्विटर के माध्यम से भूमि पेडनेकर ने इसके फिल्मांकन की घोषणा की। भूमि ने लिखा, “आये @RajkummarRao #BadhaaiDo कहने का समय, मिलते हैं सेट पे, जनवरी 2021। इसे शुरू करते हैं @JungleePictures #HarshavardhanKulkarni #AkshaGhildial @sumadhikary।”

‘बधाई दो’ ने भूमि और राजकुमार को पहली बार एक साथ लीड रोल में लाया हैं। फिल्म में कथित तौर पर पीटी टीचर के रूप में भूमी और राजकुमार को पुलिस के रूप में देखा जायेगा, हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित की जाएगी। इसे सुमन अधिकारी और अक्षय घिल्डियाल ने लिखा है, जिन्होंने ‘बधाई हो’ के डायलॉग भी लिखे हैं।

अमित शर्मा द्वारा निर्देशित 2018 की ‘बधाई हो’, एक मध्यम आयु वर्ग के जोड़े (नीना गुप्ता और गजराज राव) की कहानी थी जिसमें नीना गर्भवती हो जाती हैं। आयुष्मान खुराना ने उनके बेटे की भूमिका निभाई। फिल्म में सुरेखा सीकरी ने भी अभिनय किया, जिसने 2019 के राष्ट्रीय पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का सम्मान प्राप्त किया, जिसमें उन्होंने एक मातृ प्रधान की भूमिका निभाई।