फिल्म ”द बर्निंग ट्रेन” का बनेगा सीक्वल

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इनदिनों सीक्वल फिल्म बनाने का ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड में हर साल कोई न कोई सीक्वल फिल्म बनाई जाती है। पुराणी फिल्मो की कहानी और नाम के साथ कुछ नया करने की कोशिश

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इनदिनों सीक्वल फिल्म बनाने का ट्रेंड चल रहा है। बॉलीवुड में हर साल कोई न कोई सीक्वल फिल्म बनाई जाती है। पुराणी फिल्मो की कहानी और नाम के साथ कुछ नया करने की कोशिश अच्छी है लेकिन, यह करना भी काफी मुश्किल होता है। इस दौरान रवि चोपड़ा के निर्देशन में 1980 में बनी फिल्म द बर्निंग ट्रेन का भी सीक्वल बनाने की खबर सामने आयी है।

फिल्म क्रिटिक्स एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म के बारे में जानकरी दी है। तरण के अनुसार साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म द बर्निंग ट्रेन का जल्द ही सीक्वल बनने वाला है। यह फिल्म जैकी भगनानी और जूनो चोपड़ा बनाने वाले हैं, फ़िलहाल अभी इस फिल्म की कहानी और कास्टिंग का काम शुरू है। वही दूसरी तरफ इस फिल्म के लिए डायरेक्‍टर की भी तलाश की जा रही है।

आपको बता दें कि ‘द बर्निंग ट्रेन’ में एक नई ट्रैन में सफर के दौरान आग लग जाती है। इस फिल्म में धर्मेंद्र, जितेंद्र और विनोद खन्‍ना, डैनी, विनोद मेहरा, हेमा मालिनी, परवीन बॉबी और नीतू स‍िंह लीड रोल में नजर आए थे। यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आयी थी। अब देखना होगा इस फिल्म के सीक्वल में किन किन स्टार्स को मौका मिलेगा।