JNU के समर्थन में दीपिका पादुकोण हुई ट्रोल, सोशल मीडिया पर हो रहा है विरोध

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU)में छात्रों से मिले पहुंची थी. दीपिका कल शाम विश्वविद्यालय परिसर पहुंची और उन्होंने एक जनसभा में हिस्सा लिया. यहां दीपिका

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU)में छात्रों से मिले पहुंची थी. दीपिका कल शाम विश्वविद्यालय परिसर पहुंची और उन्होंने एक जनसभा में हिस्सा लिया. यहां दीपिका छात्रों के समर्थन में करीब 10 मिनट तक मौजूद रहीं, लेकिन उन्होंने कोई बयान नहीं दिया.यहां दीपिका ने कन्हैया कूमार और जेएनयू छात्रसंघ की अध्यक्ष आइशी घोष से बातचीत भी की. इस दौरान दीपिका के सामने ‘ हमको चाहिए आजादी’ के नारे भी लगे, दीपिका चुपचाप समर्थन दिखा कर निकल गईं. यह बैठक रविवार को छात्रों और शिक्षकों पर हुए हमले पर बातचीत के लिए जेएनयू शिक्षक संघ और जेएनयूएसयू ने बुलाई थी.  

दीपिका का जेएनयू में जाकर छात्रों से मिलने के बाद से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा काफी तेज हो गई है. बॉलीवुड के कई सेलेब्स दीपिका की इस दिलेरी की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. तो कई ऐसे भी लोग है जिन्हे दीपिका का जेएनयू में जाना सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट लग रहा है. कुछ लोगो का कहना है की दीपिका जेएनयू में सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रोमोशंस के लिए गई थी. दीपिका का JNU में जाना उनके फैंस  को भी ज्यादा पसंद नहीं आया. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर एक तरफ #IStandwithDeepika #ISupportDeepika हैशटैग चल रहे है, तो दूसरी तरफ दीपिका और फिल्म छपाक के विरोध में #BoycottChhapaak #BoycottBollywood #boycottdeepikapadukone #boycottdeepikapadukone ये हैशटैग चल रहे है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस  पायल रोहतगी ने दीपिका के इस कदम को गलत बताते हुए ट्वीट किया है, ‘राम राम जी, दीपिका पादुकोण के पिता ने देश के लिए मेडल जीता और वह देश तोड़ने वाली फोर्स के सपॉर्ट में हैं. आखिरकार उन्होंने साबित कर दिया कि वह आलिया भट्ट की BFF हैं.’ इसी के साथ उन्होंने #boycottchhapaak #DeepikaAtJNU को हैशटैग भी किया है.

इसी दौरान दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दीपिका की फिल्मों का बहिष्कार करने का आह्वान किया है. श्री बग्गा ने यह भी कहा कि उन्होंने खुद भी दीपिका के इस फिल्म "छपाक" को देखने की योजना बनाई थी, लेकिन अब वह इस योजना को रद्द कर देंगे.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है. दीपिका फिल्म में मालती नाम के एक किरदार को निभाती नजर आएंगी. दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी हैं.