Kangana Ranaut is multitasking, doing these two big things at one time

मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए हैदराबाद रवाना हुईं। स्टार अपने प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह तैयार है क्योंकि वह जे जयललिता (J Jayalalithaa) की भूमिका में नज़र आएंगी। हाल ही में,  ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘धाकड़’ के लिए अपने ट्रेनिंग सेशन से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि स्टार ने आज अपने ट्रेनर के साथ एक्शन रिहर्सल की। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ” मल्टीटास्क करना पसंद नहीं है, लेकिन ऐसे समय में मुझे शुरुआती दिनों में वापस जाने की जरूरत है, जैसे मैंने एक घोड़े की तरह काम किया, इसलिए थलाइवी (Thalaivi) को फिल्माने के साथ ही मैंने एंगसॉनंगस्टंट्स के साथ एक्शन रिहर्सल शुरू की @bchanworld for Dhakaad साथ ही, मेरे आकर्षक निर्देशक @razylivingtheblues” को भी देखना बहुत प्यारा है। अभिनेत्री ने उल्लेख किया कि उन्हें ‘मल्टीटास्क’ भी करना होगा। इसलिए, उन्होंने ‘थलाइवी’ (Thalaivi) फिल्माने के साथ ‘धाकड़’ (Dhaakad) के लिए अपना प्रस्तुतिकरण शुरू किया।

तस्वीरों को यहां देखें:

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इन तस्वीरों में, कंगना ट्रैक पैंट और स्नीकर्स के साथ नजर आ रही हैं क्योंकि वह बॉक्सिंग के लिए तैयार हैं। दूसरी तस्वीर में, वह निर्देशक रजनीश घई (Razneesh Ghai) और उनके एक्शन ट्रेनर्स के साथ चर्चा करती हुई नजर आ रही हैं।