करण जौहर बनाएंगे इस महान क्रिकेटर की जिंदगी पर फिल्म!

मुंबई, हिंदी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल रहा है.बॉलीवुड में कई लोगो की बायोपिक बानी है. इसमे क्रिकेटर की जिंदगी पर बनाई गयी बायोपिक लोगों को ज्यादा पसंद आती है. भारतीय टीम

मुंबई, हिंदी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिलहाल बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल रहा है.बॉलीवुड में कई लोगो की बायोपिक बनी है. इसमे क्रिकेटर की जिंदगी पर बनाई गयी बायोपिक लोगों को ज्यादा पसंद आती है. भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद अजरुद्दीन के जिंदगी पर बायोपिक बन चुकी है. अब इसी लिस्ट में सौरभ गांगुली का भी नाम शामिल होने वाला है.

खबरों की माने तो, बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान खिलाडी और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पर बायोपिक बनाने वाले हैं. मिली हुई जानकारी के मुताबिक, सौरभ गांगुली और करण जौहर इस बारे में बात करने के लिए कई बार मिल चुके है. हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा.

आपको बता दे कि, इससे पहले एकता कपूर सौरभ गांगुली की जिंदगी पर बायोपिक बनाना चाहती थी. इस बारे में गांगुली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, एकता कपूर के साथ उनकी बातचीत चल रहे है. हालांकि, इसके बाद बायोपिक के बारे में कोई खबर नहीं मिली.

उसके बाद एक टॉक शो में सौरभ गांगुली से पूछा गया था कि, अगर उनपर बायोपिक बनाई गयी तो आप किस एक्टर को अपनी जगह देखना पसंद करेंगे. उस वक्त गांगुली ने कहा, अगर मेरी बायोपिक बनती है तो मैं ऋतिक रोशन को खुद के किरदार में देखना पसंद करूंगा. मैं ऋतिक रोशन को काफी पसंद करता हूं, इसलिए मैं चाहूंगा की मेरी बायोपिक में ऋतिक मेरा किरदार निभाए.