‘लाल सिंह चड्ढा’ : लंबी दाढ़ी और पगड़ी में नजर आए आमिर खान

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान की आनेवाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. हाल ही में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में

मुंबई, बॉलीवुड के मिस्टर प्रोफेशनिस्ट आमिर खान की आनेवाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. हाल ही में आमिर खान ने सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज किया है. इस पोस्टर में आमिर खान सरदार जी के रूप में नजर आ रहे हैं. उनके सर पर पगड़ी , चेहरे पर बड़ी दाढ़ी और हल्की सी मुस्कान दिखाई दे रही है.

यह भी पढ़े : कानूनी पचड़ों में फंसी फिल्म ‘झुंड’, मिला लीगल नोटिस

यह फिल्म 2020 में क्रिसमस के दिन रिलीज होने वाली है. फिल्म के पोस्टर के साथ आमिर ने अपना परिचय दिया है. आमिर ने इस पोस्टर के साथ लिखा, ‘सत श्री अकाल जी, मैं लाल… लाल सिंह चड्ढा’.

इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आने वाली है. ‘लाल सिंह चड्डा’ आमिर और करीना की दूसरी फिल्म है. इससे पहले इन दोनों की जोड़ी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ में नजर आई थी. इन दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आई थी.

यह भी पढ़े : ‘तानाजी’: मराठी गेटअप में बेहद खूबसूरत लग रही है ‘काजोल’

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को आमिर की पत्नी किरण राव प्रोड्यूस कर रही हैं. डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ये फिल्म हॉलीवुड की कल्ट फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी वर्जन है.