”लव आज कल 2” : नई मोहब्बत, फिर आज कल

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ''लव आज कल 2'' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ चूका है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से

मुंबई, निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ चूका है. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.फिल्म क्रिटिक्स एंड ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर शेयर किया है.

एक तरफ जहां कार्तिक- सारा की जोड़ी देखने के लिए फैंस उत्सुक है. तो वही,  इम्तियाज अली के फिल्मों की अलग ही फैन फॉलोइंग है. यह फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 रिलीज होने वाली है.     

यह फिल्म साल 2009 में आयी फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल है. पहले फिल्मे में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आयी थी.फिल्म सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में म्यूजिक से लेकर, डायलॉग्स, फिल्म की कहानी तक. सभी परफेक्ट था. अब देखना यह की क्या कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी और इम्तियाज अली की नए ज़माने की लव स्टोरी दर्शकों को कितना पसंद आती है.