”मलंग” का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज हुआ है. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पोस्टर्स दशकों को काफी पसंद आए थे. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटनी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म मलंग का ट्रेलर रिलीज हुआ है. मोहित सूरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के पोस्टर्स दशकों को काफी पसंद आए थे. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है. लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शको का मिला-जुला रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है. यह फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली है.

इस फिल्म में सारे कलाकार बेहद अलग अवतार में नजर आ रहे है. लेकिन एक चीज जो इन सभी में एक समान है वो है ‘जान लेना’. इस फिल्म में सभी कलाकार को जान लेना अच्छा लगता है. हालांकि जान लेने के पीछे सबके अलग मोटिव हैं. किसी को जान लेने में मजा आता है, किसी के लिए जान लेना आदत है, किसी के लिए जान लेना नशा है तो किसी के लिए जरूरत है. 

हालांकि मलंग का ट्रेलर रिलीज होने के बाद सभी लोग सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ को ट्रेलर पसंद आया तो कुछ इससे काफी निराश हुए. इस फिल्म के ट्रेलर पर कई द‍िलचस्‍प मीम बन रहे है. यूट्यूब पर ट्रेलर रिलीज होते ही कई लोगो ने कमेंट में किये है. 

एक यूजर ने कहा, इस फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए, वरना थिएटर में लोग कहेंगे इस फिल्म बचाना मेरी जरुरत है.कई यूजर्स ने ‘जान’ के जगह कई अलग शब्द का इस्तेमाल करने का सुझाव दिया. कई यूजर्स दिशा पटनी के रोल को लेकर कंफ्यूज है. तो किसी ने अनिल कपूर के लुक को लेकर कमेंट की है. कई दर्शकों को दिशा पटनी का हॉट लोक काफो पसंद आ रहा है. अब देखना यह की क्या यह फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं.