Mrinal Thakur, Priyanshu Painyuli will be seen in Ishaan Khatter's film Pippa

भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा' (Pippa) में अब अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) और अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली (Priyanshu Painyuli) भी नजर आएंगे।

Loading

मुंबई. भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) में अब अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) और अभिनेता प्रियांशु पेन्यूली (Priyanshu Painyuli) भी नजर आएंगे। फिल्म में अभिनेता ईशान ठक्कर (Ishaan Khatter) मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर हैं। फिल्म ‘‘एयरलिफ्ट” के निर्देशक राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की कहानी 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है।

इस फिल्म में ईशान (Ishaan Khatter) 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की भूमिका निभाएंगे, जिन्होंने अपने भाइयों के साथ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी। फिल्म ब्रिगेडियर मेहता की किताब ‘द बर्निंग चैफिस’ पर आधारित है।

फिल्म का शीर्षक रूसी युद्ध टैंक पीटी-76 से लिया गया है, जिसे ‘‘पिप्पा” के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म की पटकथा रविंदर रंधावा, तन्मय मोहन और मेनन ने लिखी है। मृणाल ठाकुर और प्रियांशु पेन्यूली फिल्म में ब्रिगेडियर मेहता के भाई-बहनों की भूमिका में नजर आएंगे।