रितेश देशमुख-नागराज मंजुले लेकर आ रहे है छत्रपति शिवाजी महाराज की ”महागाथा”

मुंबई, पिछले कई सालों से बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज के जिंदगी पर फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे है. हालांकि, आज शिवाजी महाराज की 390वीं जयंती पर इस

मुंबई, पिछले कई सालों से बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख छत्रपति शिवाजी महाराज के जिंदगी पर फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे है. हालांकि, आज शिवाजी महाराज की 390वीं जयंती पर इस फिल्म से जुडी जानकारी सामने आयी है.

इस फिल्म का निर्देशन नागराज मंजुले करने वाले है. तो वही इस फिल्म में अजय-अतुल म्यूजिक देने वाले है. वही, रितेश और जेनेलिया इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले है.फिल्म क्रिटिक्स एंड ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म के बारे में जानकारी दी है. 

नागराज मंजुले ने फिल्म के बारे में बताते हुए करते हुए एक टीज़र ट्वीट किया है. यह टीजर 30 सेंकड का है. यह फिल्म साल 2021 को रिलीज होने वाली है.नागराज मंजुले ने अपने ट्वीट में नागराज मंजुले लिखा हैं, "आज, शिवराय के जन्मदिन के अवसर पर, मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि अजय-अतुल की मदद से रितेश देशमुख, ला रहे है शिवत्रयी  … शिवाजी … राजा शिवाजी … छत्रपति शिवाजी (यह फिल्म). "