New Coolie No.1 trailer release, Huss-Huss's Lot Pot Ho Gaya

मुंबई. शनिवार को अभिनेता वरुण धवन ने कुली नंबर 1 ट्रेलर लॉन्च इवेंट को होस्ट किया। अभिनेता ने “मैं तो रस्ते से जा रहा था” के दोहराए गए संस्करण पर परफॉर्म किया, उन्होंने कहा कि 1995 की फिल्म का रीमेक उनके लिए “बहुत खास” है।

धवन ने कहा, “यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है। कुली नंबर 1 (2020) मेरे पिता डेविड धवन की 45 वीं फिल्म है। तो, आप 45 बार कॉमेडी, मनोरंजन और सब कुछ की उम्मीद कर सकते हैं। यह एक क्रेजी फिल्म है। 2020 एक कठिन वर्ष रहा है, जिसे हम सभी ने अनुभव किया है। इस फिल्म के साथ, हमारा एकमात्र उद्देश्य आपको हंसाना है। हम चाहते हैं कि हम सभी बहुत खुश मोड में 2021 में कदम रखें। उम्मीद है कि हम आपका दिल जीतेंगे।”

वरुण ने अपने सह-कलाकार सारा अली खान को पेश किया और उन्हें “सबसे मेहनती” अभिनेता के रूप में संदर्भित किया। दोनों ने नई फिल्म “हट जा सामने” से एक ट्रैक पर परफॉर्म किया। वरुण ने सारा के बारे में बात करते हुए कहा कि उसने कुली नंबर 1 में “अपना सर्वश्रेष्ठ” दिया है। सारा ने कहा कि जब फिल्म एक रीमेक है, तो उन्होंने इसे मूल से अलग बनाने की कोशिश की है। उन्होंने कहा, हमने बहुत अलग फिल्म की है। सारा इस फिल्म के साथ खुशी और सकारात्मकता फैलाने का इंतजार कर सकती हैं। उनके साथ परेश रावल भी शामिल थे।

निर्देशक डेविड धवन ने दर्शकों के लिए एक विशेष संदेश भेजा। एक वीडियो क्लिप में फिल्म निर्माता ने कहा, “25 साल पहले मैंने गोविंदा, करिश्मा कपूर और स्वर्गीय कादर खान जैसे अद्भुत अभिनेताओं के साथ यह फिल्म बनाई थी। मैंने 45 वर्षों की शानदार यात्रा की है। अपने करियर में, मैंने बड़े पर्दे के लिए फिल्में बनाईं लेकिन इस बार फिल्म सीधे आपके घर पर आती है। आप अपने घर के आराम में फिल्म देख सकते हैं। ”

इवेंट के दौरान, वरुण, सारा और परेश ने कुछ मीडिया सवाल भी किए।

यह पूछे जाने पर कि नई फिल्म के मूल कुली नंबर 1 के कौन से पहलू बरकरार रहेंगे, वरुण ने जवाब दिया, “मूल कुली नंबर 1 की पटकथा उत्कृष्ट थी, जिसे रूमी जाफरी और कादर खान ने लिखा था। हमने उस अक्षुण्ण को बनाए रखने की कोशिश की है लेकिन नई फिल्म की अपनी यात्रा भी जारी है।

परेश रावल, जो पहले स्वर्ग और हसीना मान जायेगी जैसी फिल्मों में डेविड धवन के साथ काम कर चुके हैं, ने कहा कि उन्हें अपनी स्पष्टता के कारण निर्देशक के साथ काम करना पसंद है। “मुझे उसके साथ काम करना बहुत पसंद है। उनके पास स्पष्टता है, अनुपात की भावना और उनकी कॉमेडी कभी भी शीर्ष पर नहीं है। मैं कहूंगा कि उनकी फिल्में हृषिकेश मुखर्जी और मनमोहन देसाई का बेहतरीन मिश्रण हैं।”

25 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर कुली नंबर 1 का प्रीमियर होगा।