फिल्म ”पानीपत” का ट्रेलर देख कई सेलेब्स ने की जमकर तारीफ़

मुंबई, अर्जुन कपूर की फिल्म ''पानीपत''का ट्रेलर कल रिलीज हो गया।यह फिल्म मराठो और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई लड़ाई पर आधारित है, जिसने भारतीय इतिहास को ही बदलकर रख दिया था। इस

मुंबई, अर्जुन कपूर की फिल्म ‘पानीपत’का ट्रेलर कल रिलीज हो गया।यह फिल्म मराठो और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई लड़ाई पर आधारित है, जिसने भारतीय इतिहास को ही बदलकर रख दिया था। इस फिल्म में मराठा सेनापति सदाशिव राव भाऊ के रोल में अर्जुन कपूर दिख रहे हैं वहीं संजय दत्त अहमद शाह अब्दाली के रोल में नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की इस फिल्म को सोशल मीडिया में काफ़ी सराहा जा रहा है। कई सेलेब्स ने भी इस फिल्म की तारीफ़ की है। पानीपत 6 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है।

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत के ट्रेलर की जमकर तारीफ़ की है। उन्होंने ट्वीट किया है- युद्ध फ़िल्मों का हमेशा से फैन रहा हूं और इस जॉनर में आशुतोष गोवारिकर टॉप पर हैं। अर्जुन लड़ाके लग रहे हैं, कृति सनोन ने अपना काम बख़ूबी किया है और संजय दत्त परफेक्ट विलेन बने हैं। 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ख़ान ने ट्वीट में लिखा- मेरे दोस्त आशुतोष गोवारिकर, जिन्होंने मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ में से एक फ़िल्म स्वदेस बनाई, वो एक नई फ़िल्म लेकर आये हैं। पानीपत- एक भव्य और बड़ा सिनेमाई अनुभव। उन्हें और उनकी टीम को इतनी मेहनत करने के लिए बहुत प्यार। यह वाकई बहुत अच्छा है। जल्दी से मुझे फ़िल्म दिखाओ। 

करण जौहर ने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म के ट्रेलर की जमकर तारीफ़ की है। करण ने लिखा है- पानीपत का ट्रेलर जादुई और ज़बर्दस्त है। आशुतोष गोवारिकर ने बढ़िया काम किया है और भावनाओं को सही तरह से ज़ाहिर किया है। अर्जुन कपूर की ताक़त और धैर्य, कृति सनोन की ख़ूबसूरती, संजय दत्त के किरदार की कुटिलता और जादू। निर्देशेक कुणाल कोहली ने इसके लिए आशुतोष गोवारिकर को बधाई दी है। 

सोफी चौधरी ने ट्रेलर की तारीफ़ में लिखा- क्या ज़बर्दस्त ट्रेलर है। ड्रामा, इमोशन, एक्शन और स्केल बेहद शानदार है। पूरी कास्ट बेहतरीन लग रही है।

इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने ट्रेलर शेयर किया है, जिस पर सेलेब्स लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फ़राह ख़ान ने अर्जुन को सलाह देते हुए लिखा कि यह फोन पर शेयर करने वाला ट्रेलर नहीं है, यह बड़े पर्दे वाला है। निर्देशक शशांक खेतान ने ट्रेलर को बेहतरीन बताया है। आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी पानीपत के ट्रेलर की तारीफ़ की है।