”पति पत्नी और वो”: लोगों को पसंद नहीं आया ट्रेलर, कहा- फ्लॉप मूवी

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देखकर सोशल मीडिया में फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अनन्या

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देखकर सोशल मीडिया में फिल्म को काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अनन्या पाने, भूमि पेडनेकर, अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे। इस फिल्म को 6 दिसम्बर में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में दिखेंगे। भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे बाहरवाली के रोल में दिखेंगी। ये पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है।

टी सीरीज़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, लग गई है चिंटू त्यागी की जिंदगी में वो की आग, अब क्या हाल होगा उनका, पति पत्नी और वो का ट्रेलर आ चुका है।

लेकिन ट्रेलर आते से ही लोगों ने इस फिल्म को फ्लोप बताया और खूब ट्रोल किया है, एक यूज़र ने लिखा, क्या बकवास ट्रेलर है पति पत्नी और वो का, अच्छी खासी मूवी का बहुत बड़़ा कबाड़ा होने वाला है, पूरी तरह निराशाजनक।

एक व्यक्ति ने ट्रेलर देखकर लिखा है, पति पत्नी और वो फ्लॉप होने वाली है, आपकी पिछली फिल्म की तरह, फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी आउटडेटेड है, आप एक अच्छे डायरेक्टर नहीं हैं, कुछ अच्छी फिल्में बनाइए।

फिल्म में अखियों से गोली मारे और धीमे धीमे का रीमेक सोंग डाला गया है, ये गाना सुनकर एक यूज़र ने ट्रोल करते हुए लिखा, ट्रेलर पूरा बकवास से भरा हुआ है, ये 2019 है और बॉलीवुड में अब भी एक दो साल पुराने गानों का रीमेक बनाकर फिल्में बनाई जा रही हैं, कब कार्तिक आर्यन अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएंगे, भूमि पेडनेकर के कोई अलग हीरोइन भी ट्राय करिए।

पुराने गानों का रीमेक देख भड़के एक यूज़र ने लिखा, इनको अखियों से गोली मारे का इस्तेमाल करना पड़ा, आप असली गाना ही क्यों नहीं रख लेते, अगर आपमें नया गाना बनाने की क्रिएटीविटी नहीं हैं, तो कम से कम किसी और के बनाए गाने की इज्जत करो।

ये फिल्म 1978 में आई बी आर चोपड़ा कि फिल्म पती पत्नी और वो का रीमेक है जिसका कॉन्सेप्ट बिल्कुल सेम था। इस गाने में कॉन्सेप्ट के साथ पुराने गानों के रीमेक भी डाले गए हैं जिसे देखकर फैंस नाराज़ हैं।