Pulkit Samrat felt strange to see Kriti in the lead in 'Taish' with Jim Sarbh!

Loading

मुंबई. अभिनेता युगल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने पागलपंती और वीरे की वेडिंग जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है, लेकिन तैश के लेटेस्ट आउटिंग में, उन्हें एक साथ जोड़ा नहीं गया। कृति को तैश में जिम सरब का लवर बनाया गया हैं।

एक इंटरव्यू में, पुलकित ने अपने वर्किंग रिलेशनशिप के बारे में बताया और अपनी गर्लफ्रेंड को उसी फिल्म में किसी अन्य अभिनेता के साथ देखना कैसा लगा पर उन्होंने कहा, उनका किरदार भी, ‘फिल्म में बहुत सारी लड़कियों के साथ फ्लर्ट कर रहा था।’ उन्होंने कहा, “हम अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन को अलग रखते हैं। हम पहली बार सहयोगियों के रूप में मिले थे और हम काम करते समय एक-दूसरे के लिए सम्मान बनाए रखते हैं। उसने इतनी आसानी के साथ तैश में आरफा का किरदार निभाया और वह फिल्म के मजबूत किरदारों में से एक है। मैं वास्तव में इसी बात की परवाह करता हूँ! “

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Oye ladki!! Happy Birthday!! Life is fun with you! Here’s to many more random dances, balcony dates, campfire movie nights and yum foooooood! 💕💕💕💕 @kriti.kharbanda

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

पुलकित ने यह भी कहा कि शादी का कोई प्लान नहीं थी, और वे दोनों वर्तमान में अपने करियर पर केंद्रित हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में, अभिनेता ने कृति के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं शेयर कीं थी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा, “ओए लडकी!! जन्मदिन मुबारक!! जीवन आपके साथ मज़ेदार है! यहाँ और भी कई बेतरतीब नृत्य, बालकनी की तारीखें, कैम्प फायर मूवी रात और यम फूड!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💓

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on

हाल ही में पुलकित ने कृति के साथ लॉकडाउन बिताने के बारे में बताया कि “हम गिटार या पियानो बजाने से लिए पहेलियों को सुलझाने तक कुछ न कुछ करते रहते हैं। दिलचस्प खेल हैं जैसे हम टीवी पर एक लोकप्रिय शो लगाते हैं और इसे म्यूट पर डालते हैं और फिर बारी-बारी से डायलॉग कहते हैं, जो कोई भी गलती करता है उसे एक मजेदार सजा मिलती है।