रणबीर कपूर का पत्ता हुआ कट, संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में होगी कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एंट्री

संजय लीला भंसाली ने हाल ही में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ पूरी की है और वह अब ‘बैजू बावरा’ पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

    Ranbir Kapoor Out, Kartik Aaryan In For Sanjay Leela Bhansali’s Baiju Bawra: पिछले काफी समय से फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) को लेकर चर्चा में बने हुए है। निर्देशक लगातार इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। इसी बीच ‘बैजू बावरा’ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) का नाम सबसे आगे थे। इसके बाद अब खबर सामने आई है कि भंसाली की ‘बैजू बावरा’ से रणबीर कपूर का पत्ता कट हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, ‘बैजू बावरा’ में अपने किरदार को लेकर अभिनेता रणबीर काफी कंफ्यूजन थे। इस फिल्म को लेकर रणबीर और भंसाली लगातार मुलाकात कर रहे थे। कई बाद अभिनेता को निर्देशक के ऑफिस के बाहर भी देखा गया लेकिन अब ऐसा लगता है काम नहीं बना और ‘बैजू बावरा’ से रणबीर को बाहर होगा पड़ा। 

    बॉलीवुड हंगामा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि ‘रणबीर अपने किरदार को लेकर काफी कंफ्यूजन थे। वह अपने किरदार को समझने के लिए बार-बार भंसाली के ऑफिस भी गए। लेकिन अब यह सिलसिला खत्म हो गया है। यह भी खबर सामने आई है कि संजय और रणबीर के बीच कोई भी बांड साइन नहीं हुआ था। खैर, रणबीर कपूर की जगह अब इस किरदार के लिए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम फाइनल किया जा रहा है। पिछले एक हफ्ते से कार्तिक लगातार संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हो रहे है।

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

    संजय लीला भंसाली ने हाल ही में फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ पूरी की है और वह अब ‘बैजू बावरा’ पर अपना ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। भंसाली यह भी चाहते हैं कि जल्द से जल्द ‘बैजू बावरा’ के किरदार के लिए कास्ट फाइनल हो और शूटिंग शुरू कर दी जाए।