Released 'Serious Man' trailer, watch here

मुंबई. सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सीरियस मैन’ जिसमें मुख्य भूमिका में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं, का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं। यह सिद्दीकी के किरदार अय्यन मणि पर आधारित है, जो आर्थिक रूप से कमजोर बेकग्राउंड से आता है लेकिन चाहता है कि उसका बेटा आकाश को छूए। फिल्म मनु जोसेफ के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

ट्रेलर में, हम देखते हैं कि मणि अपने बेटे को प्रसिद्ध करने में कामयाब रहा है, लेकिन क्या वह इसको बरक़रार रखने में सक्षम होगा या नहीं ये एक बड़ा सवाल है। यह भी देखा जा सकता है कि मणि ने “घोटाले” के माध्यम से अपने बेटे को इस मुकाम पर पहुंचाया हैं, लेकिन इसका रहस्य फिल्म में सामने आएगा।

सीरियस मैन का ट्रेलर यहां देखें:

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा, “मनु जोसेफ के उपन्यास के बारे में महान बात यह है कि यह हास्यास्पद और निराला है, फिर भी गहरा और भावनात्मक है। फिल्म एक पिता की अपने बेटे के लिए उज्ज्वल भविष्य बनाने की इच्छा की कहानी है। नेटफ्लिक्स में एक रचनात्मक साथी के साथ इस कहानी को दुनिया के सामने लाना एक खुशी की बात है। फिल्म अपने मुखरता में विशिष्ट हो सकती है, लेकिन यह एक ही समय में बहुत सार्वभौमिक है।”

सीरियस मैन में आकाश दास, श्वेता बसु प्रसाद, नासिर और इंदिरा तिवारी भी हैं। फिल्म को भावेश मंडालिया ने लिखा है। फिल्म 2 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।